उड़ान JJ3054 की सच्ची कहानी - TAM
पूर्ण Congonhas हवाई अड्डे 10 वर्षों में दुर्घटना TAM हवाई जहाज और Jucelino लूज के लिए प्रदान की
अग्वास डी लिंडोइया, 10 जुलाई 2017
इतिहास
2005 में, Jucelino लूज दो दुर्घटनाओं, (2006 में और दूसरा 2007 के लिए) के बारे में अलर्ट भेजता है। समावेशी। एना मारिया ब्रागा कार्यक्रम के लिए 2006 में एक साक्षात्कार में कहा, हम बाद में उसी वर्ष के माध्यम से पत्र रिकॉर्ड ने चेतावनी दी है समाचार पत्र में एक ही वर्ष प्रोटोकॉल Folha डे साओ पाउलो, अगले विमान दुर्घटना पर दस्तावेजों (गवाह के साथ) .इसके एक और दुर्घटना होगा "एआर" के साथ विमान सेवा उद्योग की देखरेख दो कंपनियों, इस दुर्घटना से बचने की कोशिश करें। 20 दिसंबर, 2006 को, वह बढ़िया कार्यक्रम -Network ग्लोबो टेलीविजन, जहां उन्होंने TAM की इस दुर्घटना और आत्मा संगीत के पिता, जेम्स ब्राउन, जो भावी पीढ़ियों के लिए कई अन्य बैंड प्रभावित के संभावित मौत की बात की थी को एक पत्र भेजा । एक मजबूत निमोनिया के साथ और 23/12/2006 और उसके बाद 29 दिसंबर 2006 पर और उस समय भी कंपनी TAM को पत्र भेजता है पर बढ़िया उत्पादन द्वारा उत्तर दिया होगा - जहां वह एक कर्मचारी से एक कॉल प्राप्त (कार्यकारी सचिव) इस बात की पुष्टि की कि वह Jucelino लाइट कि कि पत्र भेजा था। अप्रैल 2017 में फिर से उन्हें संभावना दुखद दुर्घटना है कि करने के लिए चेतावनी, TAM के लिए एक और पत्र भेजता है; , बस उस से संतुष्ट नहीं पत्रिका "रहस्योद्घाटन" की शुरूआत 2 संस्करण - जून / जुलाई / अगस्त / सितंबर के मध्य मई 2007 क्या कुछ पता है में वितरित किया जाने लगा, हालांकि, इन सूचनाओं को के अस्तित्व आध्यात्मिक 2005 की शुरुआत से जिम्मेदार करने के लिए जाना जाता था। "जान बचाने" के लिए अपनी बोली में, पहले से ही इस दुर्घटना के बारे में बात कर रहा था, फिर भी, मैं तो नहीं कह सकता कि यह उनके द्वारा प्राप्त नहीं किया गया था -, के रूप में एक अल्पसंख्यक हमेशा भ्रमित करने की कोशिश करता है शायद कोई है जो छिपाने के लिए कोई दिलचस्पी होना चाहिए के आदेश से "सच।"
सबसे बड़ा वरदान फोरेंसिक विशेषज्ञ, अपराधी और documentoscopia डॉ रेजिनाल्डो टीरोटी निष्पक्ष अभिनय के माध्यम से आया था, एक ही की सच्चाई का संकेत दस्तावेजों में पूरी तरह से विश्लेषण किया जाता
दुर्घटना JJ3054।
यह दिन 17 जुलाई, 2007 एयरबस A320, TAM पोर्टो एलेग्रे में सैल्गाडो फिल्हो हवाई अड्डे से आ रही, साओ पाउलो में Congonhas हवाई अड्डे पर उतरने की कोशिश की 18h47 के बारे में था। ट्रैक गीला हो गया था और हाल ही में एक नवीकरण की वजह से, (खांचे उस विमान का ब्रेक लगाना की सुविधा) grooving नहीं किया था। जांच के अनुसार, लीवर कि त्वरण का निर्धारण या इंजन शक्ति को कम करने की स्थिति में किसी त्रुटि के द्वारा, विमान नहीं रोका। लीवर में से एक सामान्य स्थिति (निष्क्रिय) लेकिन थ्रॉटल स्थिति में अन्य में था।
पत्र पढ़ सकते हैं और नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अधिक जानने के लिए:
No comments:
Post a Comment